VIVO V30E 5G : वीवो भारत मे करने जा रहा है सबसे धांसू फ़ोन, मिलेगी 5500mAh बैटरी और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ।

Vivo भारत मे अपनी v30 सीरीज का एक और स्मार्टफोन Vivo v30e 5g लॉन्च करने जा रहा है, वीवो इस सीरीज में पहले से ही vivo v30 और vivo v30 pro को पहले ही लॉन्च कर चुकी है। लॉन्च होने से पहले इस शानदार फ़ोन के सभी फीचर पहले ही सामने आ चुके है, वीवो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसका टीजर भी लाइव कर दिया है । आइये इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Vivo v30e 5g कैमरा

वीवो अपने इस फ़ोन में राउंड कैमरा मॉड्यूल लेकर आया है जिसमे दो कैमरा उपलब्ध है, और रिंग फ़्लैश लाइट के साथ रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन में आपको सेल्फी के लिए बहुत ही शानदार क्वालिटी के साथ 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा , जो आपकी सेल्फी को बहुत ही खास बनाएगा।

Vivo v30e 5g डिसप्ले

वीवो अपने इस धांसू फ़ोन में 6.78 इन्चेस का एमोलेड फुल hd+ रेसोल्यूशन वाला डिस्प्ले लेकर आ रहा है, तथा इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा , बात करें फ़ोन की मोटाई की तो यह सिर्फ 7.69mm होगी और फ़ोन कर्व्ड एजेस के साथ आने वाला है।

Vivo v30e 5g बैटरी

वीवो अपने इस फ़ोन में 5500mAh की बैटरी लेकर आ रहा है जो कि 44w फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी , जिससे फ़ोन जल्दी चार्ज होगा और बैटरी भी काफी लंबे समय तक बेकअप देगी।

Releted Post : Realme Narzo 70x 5G : 24 अप्रैल को लांच होने वाला है यह शानदार मोबाइल फोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी और साथ में 64 मेगापिक्सल का कैमरा, कीमत इतनी कम की यकीन करना मुश्किल।

Vivo v30e 5g प्रॉसेसर

Vivo v30e 5g फ़ोन में आपको snapdragon 6 gen 1 चिपसेट का शानदार प्रॉसेसर देखने को मिलेगा, जो कि आपके फ़ोन को रखेगा सुपरफास्ट और इसमें एंड्राइड 14 आधारित funtouch os ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। वीवो का यह फ़ोन 8GB+128GB और 8GB+256GB रैम और स्टोरेज के साथ मिलेगा जिसकी शुरुआती कीमत 30 हजार रुपये से कम में हो सकती है, फ़ोन दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा जिसमें silk blue और velvet red कलर मिलेगा।

Hello friends, my name is Santosh Sahu, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Sports,Entertainment News and Technology through this website.

Leave a Comment